जालोर महोत्‍सव 2015 की तैयारीयां शुरू ।

दिनांक : 18 जनवरी, 2015 ।

जालोर विकास समिति की बैठक रविवार को कलेक्‍टर सभागार में कलेक्‍टर डॉ. जितेन्‍द्र कुमार सोनी की अध्‍यक्षता में हुई । बैठक में फरवरी माह में आयोजित जालोर महोत्‍सव को भव्‍यता देने को लेकर भामाशाहों एवं विकास समिति के सदस्‍यों को जिम्‍मेदारी देने पर चर्चा की ।

जालोर विकास समिति के सचिव मोहन पाराशर ने बताया कि जालोर महोत्‍सव को लेकर निजी एवं सरकारी बैंक के प्रतिनिधियों की बैठक आयोजित हुई । जिसमें महोत्‍सव के तहत आयोजित होने वाले कार्यक्रमों की रूपरेखा तैयार की गई । वहीं मितल पाइप लाइन के प्रतिनिधि कार्तिकेयन को भी हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी सहयोग देने को कहा । जिस पर कार्तिकेयन ने कहा कि जालोर में मितल पाइप लाइन की ओर से हर संभव सहयोग किया जाएगा । वहीं कलेक्‍टर ने कहा कि महोत्‍सव को इस बार ऐतिहासिक रूप देने के लिए आमजन की भागीदारी अधिकाधिक सुनिश्चित करें ।

उन्‍होंने विकास समिति के सदस्‍यों को महोत्‍सव में सुझाव बताने की बात कहीं । तीन दिवसीय जालोर महोत्‍सव को भव्‍य रूप देने के लिए इस बार भामाशाहों को जिम्‍मेदारियां दी जाएगी । विकास समिति के सचिव मोहन पाराशर ने जालोर महोत्‍सव में आयोजित कार्यक्रमों की रूपरेखा सदन के समक्ष रखी ।

जालोर ग्रेनाईट एसोसिएशन के अध्‍यक्ष नरेन्‍द्र बालु अग्रवाल ने ऐसोसिएशन की ओर से महोत्‍सव में अधिकाधिक भागीदारी निभाने की बात कहीं । इस दौरान महेन्‍द्र जैन, सी पी पुरोहित, महेन्‍द्र अग्रवाल, अम्‍बालाल माली, दलपतसिंह आर्य सहित काफी संख्‍या में भामाशाह एवं समिति के सदस्‍य मौजूद थे ।